" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

संसद में सचिन, कांग्रेस की "डर्टी पिक्चर" : ठाकरे

सचिन तेंदुलकर के राज्यसभा में जाने की खुशी जहां केंद्र सरकार के मंत्रियो के चेहरे और बयानों में दिखाई दे रही है, वहीं शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे ने सचिन तेंदुलकर को राज्यसभा में नॉमिनेट करने को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। ठाकरे ने कहा है कि सचिन को राज्यसभा में मनोनीत करना कांग्रेस की डर्टी पिक्चर है और इसके लिए कांग्रेस पार्टी ने सचिन पर दबाव बनाया।


ठाकरे ने कहा कि राज्यसभा सचिन के लिए मुफीद जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि सचिन पर कांग्रेस ने दबाव बनाकर राज्यसभा सदस्य के लिए राजी किया है। अपने सम्मान में आयोजित एक समारोह में बाल ठाकरे ने सचिन तेंदुलकर और अभिनेत्री रेखा को राज्यसभा में भेजे जाने पर तीखी प्रतिक्रिया दी।


ठाकरे ने कहा कि सचिन को राज्यसभा में मनोनीत करना कांग्रेस की डर्टी पिक्चर है। उन्होंने कहा कि राज्यसभा सचिन के लिए मुफीद जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि सचिन पर कांग्रेस ने दबाव बनाकर राज्यसभा सदस्य के लिए राजी किया है।


दूसरी ओर कांग्रेस नेता श्रीप्रकाश जयसवाल ने सचिन को राज्सभा के लिए मनोनीत करने के फैसले को कांग्रेस का मास्टर स्ट्रोक बताया है। उन्होंने कहा कि इसी वजह से विपक्षी पार्टियों के नेताओं के पेट में दर्द होना स्वाभाविक है।
" "