" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

अब तक थाने में पड़ी है अन्ना की ....

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे की प्रतिमा अब तक सिविल लाइन में पुलिस की अभिरक्षा में है। हालांकि अन्ना की प्रतिमा के साथ जब्त किए गए ट्रॉली ट्रैक्टर को हरियाणा बेरोजगार संघ के अध्यक्ष पीएल कटारिया ने दो दिन पहले अदालत से अपनी सुपरदारी में ले लिया है। बताया जाता है कि अन्ना की प्रतिमा कटारिया की है।




इसके प्रमाण में वे प्रतिमा खरीद से संबंधित बिल नहीं दे पा रहे हैं। सेक्टर चार/सात चौक पर पंद्रह अप्रैल को अन्ना की प्रतिमा स्थापित करने की कोशिश के दौरान गुड़गांव पुलिस ने कटारिया को उनके तीन अन्य सहयोगियों के साथ गिरफ्तार किया था।


उसी दिन अन्ना की प्रतिमा भी पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में ले लिया था। अन्ना समर्थक कुलदीप जांघू ने उपायुक्त गुड़गांव के कैंप कार्यालय में ज्ञापन देकर प्रतिमा सौंपने की मांग की थी। हालांकि उन्हें भी प्रतिमा नहीं मिली। इस बात को 11 दिन बीत चुके हैं लेकिन अन्ना समर्थक अब तक उनकी प्रतिमा को थाने से नहीं निकाल सके हैं।




इस बाबत पूछे जाने पर जमानत पर कई दिनों पहले ही बाहर आए कटारिया ने कहा कि फाइल तैयार कर ली गई है। उम्मीद है कि शुक्रवार को अन्ना की प्रतिमा अदालत में प्रार्थन पत्र देकर ले ली जाएगी।
" "