" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

मेरी बजाय वीरभद्र मांगें माफी : केजरीवाल

शिमला : केंद्रीय मंत्री व हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ की गई टिप्पणी पर आज अन्ना टीम के सदस्य अरविंद केजरीवाल ने माफी मांगने से साफ इंकार कर दिया है। उन्होंने इस बारे 3 पेज का एक पत्र विवादित सी.डी. के साथ उन्हें भेजा है, जिसमें उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर कई सवाल उठाए हैं और साफ कहा है कि राज्य में कांग्रेस और भाजपा दोनों दल जमकर भ्रष्टाचार करते हैं और सत्ता में आने पर एक-दूसरे नेताओं के खिलाफ जांच नहीं करते।


केजरीवाल ने वीरभद्र को संबोधित पत्र में लिखा है कि हिमाचल में एक बार भाजपा की सरकार आती है और एक बार कांग्रेस की। इस बार आपकी बारी है। वैसे तो भाजपा सरकार ने सी.डी. कांड में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है परंतु यदि आपकी सरकार बनती है तो साफ है कि पूरा सी.डी. मामला रफा-दफा हो जाएगा। उन्होंने पत्र में कहा है कि मैं एक आम आदमी हूं और जनता का हिस्सा हूं। आप किस-किस का मुंह बंद करेंगे। केजरीवाल ने लिखा कि आपके खिलाफ तो भ्रष्टाचार के कितने ही आरोप लगे हैं। जमीनें हड़पने, चिटों पर नौकरियां देने और कत्था घोटाले के जो दस्तावेज मौजूद हैं उनसे प्रथम दृष्टि में आरोप गंभीर नजर आते हैं। इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैंने कोई ऐसी गलती की है जिसके लिए मुझे माफी मांगनी चाहिए।
" "