" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

संसद में तलब होंगे केजरीवाल

 बीते मार्च को ये कहकर की 'संसद में बलात्कारी और अपराधी बैठते है' से चर्चा में आये अरविन्द केजरीवाल की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। संसद की अवमानना का आरोप झेल रहे टीम अन्ना के अर्जुन कहलाये जाने वाले सदस्य अरविंद केजरीवाल के द्वारा दिए गए जवाब की जांच के बाद उन्हें अब संसद में भी तलब किया जा सकता है।


केजरीवाल के खिलाफ संसद की अवमानना की लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार से शिकायत करने वाले शाजापुर- देवास संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस सांसद सज्जन सिंह वर्मा ने आज भोपाल में संवाददाताओं को जानकारी देते हुए बताया कि केजरीवाल द्वारा दिये गये जवाब का गहन अध्ययन किया जा रहा है तथा जवाब के गुणदोषों के आधार पर जांच के बाद उन्हें संसद में भी बुलाया जा सकता है।


वर्मा ने ये भी कहा कि केजरीवाल ने सांसदों को बलात्कारी एवं अपराधी तो कहा ही है, लेकिन उन्हें इस बात से सबसे अधिक पीडा हुई जब केजरीवाल ने ये तक कह दिया कि आजकल देश की संसद ही सबसे ज्यादा समस्या बनती जा रही है।


उन्होंने ये भी कहा कि जिस संसद में जवाहरलाल नेहरु, सरदार वल्लभ भाई जैसे सांसद बैठे हों उसी के बारे में इस प्रकार के शब्द किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किये जा सकते हैं। कारण बताते हुए उन्होंने इसे राष्ट्र गौरव से जोड़ डाला वर्मा ने बताया कि उन्होने अपनी शिकायत में सबूत के तौर पर अरविंद केजरीवाल के भाषणों की सीडी तथा अन्य चीजें भी जमा कराईं हैं तथा अब केजरीवाल द्वारा दिये गये स्पष्टीकरण की गुणदोष के
" "