" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

अन्ना का जागरूकता अभियान एक मई से



प्रसिद्ध समाज सेवी और भ्रष्टाचार के खिलाफ बिगुल बजाने वाले अन्ना हजारे एक मई से महाराष्ट्र में 36 दिवसीय जागरूकता अभियान अहमद नगर जिला के शिरडी से शुरू करेंगे. हजारे एक सशक्त लोकपाल बिल के लिए राज्य में जागरूकता अभियान शुरू करेंगे.


हजारे एक मई को अहमदनगर और दो मई को राहटा में जनसभा को संबोधित करेंगे. तीन से 9 मई के बीच मराठवाडा के अन्य सात जिलों में जागरूकता अभियान के तहत लोगों को संबोधित करेंगे.


इसके बाद 10 से 20 मई के बीच विदर्भ क्षेत्र के अन्य हिस्सों का दौरा करेंगे. हजारे 21 मई से खानदेश क्षेत्र के जलगांव से दौरा शुरू करेंगे और 22 मई को धुले, 23 मई को नंदूरबार और 24 मई को नासिक में लोगों को संबोधित करेंगे.


राज्य के पश्चिमी क्षेत्र पुणे में 25 को, सोलापुर में 26 मई को, सतारा में 27 मई को सांगली में 28 मई को और कोल्हापुर में 29 मई को हजारे जागरूकता अभियान में हिस्सा लेंगे. कोंकण क्षेत्र के सिंधु दुर्ग में 30 मई को, रत्नागिरी में 31 मई को और रायगढ़ में एक जून को संबोधित करेंगे.


हजारे अभियान के अंतिम चरण में दो जून को मुंबई में लोगों को संबोधित करेंगे और उसके बाद तीन जून को दिल्ली में तथा चार जून को ठाणे में, पांच जून को नवी मुंबई में संबोंधित करेंगे.
" "