" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

अन्ना और मेरी फ्रिक्वेंसी मिलती है: बाबा रामदेव

योग गुरु बाबा रामदेव ने सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे के साथ सहयोग के मुद्दे पर कहा है कि उनके और अन्ना के गठजोड़ से कुछ नेताओं और कुछ उद्योगपतियों को परेशानी है। बाबा रामदेव ने कहा, मेरी और अन्ना की फ्रिक्वेंसी मिलती है। जरूरत पड़ी तो मैं और अन्ना-दोनों साथ-साथ खड़े होंगे। लेकिन अन्ना और मेरे आंदोलन का विलय नहीं हो रहा है।'


टीम अन्ना के कुछ सदस्यों द्वारा अपना विरोध किए जाने के सवाल पर बाबा रामदेव ने कहा, 'टीम अन्ना में मेरा कोई विरोध नहीं कर रहा है।' टीम अन्ना से मतभेद के मुद्दे पर योग गुरु ने कहा कि जो बातें अन्ना और हम लोग कर रहे हैं, मीडिया को उस पर ध्यान देना चाहिए।


अन्ना हजारे के बयान कि चुनाव में पैसे और शराब का लालच देकर वोट हासिल किए जाते हैं, पर योग गुरु ने कहा कि यह बात तो चुनाव आयोग कई बार कह चुका है कि चुनाव में धनबल का जमकर प्रयोग होता है। चुनाव लड़ने के सवाल पर योग गुरु ने कहा, 'मैं यहां लड़ने या लड़वाने नहीं आया हूं। बल्कि व्यवस्था परिवर्तन करने आया हूं।'
" "