" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

अन्ना करेंगे 10 नवंबर तक समन्वय समिति की घोषणा


नई दिल्ली : अन्ना हजारे अपनी गैरराजनीतिक भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम को आगे बढाने के लिए शनिवार तक एक समन्वय समिति का एलान कर सकते हैं। आज दोपहर यहां पहुंचे हजारे ने कहा कि अगले दो दिनों में वह अपने सहयोगियों के साथ विचार विमर्श करेंगे और आंदोलन की गतिविधियों को आगे बढाने के लिए जिन कुछ स्थानों को चुना गया है वहां का मुआयना करेंगे।

सामाजिक कार्यकर्ता ने कहा कि उन्होंने एक समन्वय समिति बनाने का फैसला किया है जिसमें करीब एक दर्जन सहयोगी होंगे। उन्होंने कहा, जांच के बाद समिति में हम और लोगों को शामिल करेंगे। 10 नवंबर तक समन्वय समिति अस्तित्व में आ जाएगी।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इनेलोद नेता ओम प्रकाश चौटाला के साथ जनरल (सेवानिवृत्त) वीके सिंह के मंच साझा करने को लेकर पूछे गए एक सवाल पर हजारे ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है और पूर्व सेना प्रमुख पहले ही आश्वस्त कर चुके हैं कि वह राजनीति से नहीं जुड़ेंगे।

हजारे ने इससे पहले अपनी कोर टीम का विस्तार करने का फैसला किया था। हजारे के एक सहयोगी ने कहा कि हजारे अपने समूह को और समग्र बनाना चाहते हैं जिसमें ऐसे सदस्य हों जिन्हें नीति निर्माण, मानवाधिकार, कॉरपोरेट, न्यायिक, पुलिस, चुनाव सुधार आदि क्षेत्र का अनुभव हो।
" "