" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

केजरीवाल विदेशी पूंजीपतियों के एजेंट : नरेंद्र मोदी

arvind kejriwal narendra modi 


भागलपुर : अरविंद केजरीवाल ढकोसला कर रहे हैं। वे विदेशी पूंजीपतियों के एजेंट हैं। अगर केजरीवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ होते तो वे अन्ना हजारे के साथ होते। चूंकि केजरीवाल को पूंजीपति चला रहे हैं इसीलिए उन्होंने अन्ना का साथ छोड़ दिया है। ये बातें सूबे के कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह ने सोमवार को कहीं। वे सोमवार को भागलपुर के परिसदन में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। सिंह ने ये बातें तब कहीं जब पत्रकारों ने उनसे केजरीवाल द्वारा अधिकार यात्रा में हुए खर्च का हिसाब मांगने की बाबत सवाल पूछा। नरेंद्र ने खुद को अन्ना का समर्थक बताया।

इसके पूर्व कृषि मंत्री ने मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत कोर नेटवर्क की बैठक की। बैठक में प्रत्येक 250 की आबादी पर 741 सड़कों के निर्माण को हरी झंडी दी गई। कुल 1251.67 किलोमीटर सडकेंबनेंगी। सिंह ने कहा, सड़क नेटवर्क से जिले के छोटे-छोटे गांव जुड़ेंगे। उन गांवों तक कोर नेटवर्क तैयार किया गया है जहां सड़कें नहीं हैं। बैठक में जिन सड़कों को स्वीकृति दी गई उनका मामला कैबिनेट में पेश किया जाएगा। कैबिनेट से स्वीकृति मिलने के बाद ही निर्माण होगा। सिंह ने उम्मीद जताई, अगले वित्त वर्ष 2013-14 में इन सड़कों का निर्माण होगा। तीन वर्षों में सभी सड़कें बन जाएंगी। इसके बाद उन गांवों की सड़कों को तैयार कराया जाएगा जहां आबादी 250 से कम है। इन सड़कों का निर्माण प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना से कराया जाएगा। ये सड़कें 12 फीट चौड़ी होंगी। सड़कों की सूची विधायकों ने दी है। भविष्य में इसमें और सड़कों के जुड़ने की संभावना है।

बैठक में विधायक सदानंद सिंह, अमन कुमार, महापौर दीपक कुमार भुवानिया, जदयू के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत मंडल, भाजपा के जिला अध्यक्ष नभय कुमार चौधरी, डीडीसी गजानन मिश्र, विकास शाखा के प्रभारी रवींद्र कुमार भी मौजूद थे।

" "