" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

सठिया गए हैं दिग्विजय सिंह, केस करूंगी: राखी

rakhi digvijay rakhi digvijay rakhi digvijay rakhi digvijay rakhi digvijay rakhi digvijay rakhi digvijay rakhi digvijay rakhi digvijay rakhi digvijay rakhi digvijay rakhi digvijay rakhi digvijay rakhi digvijay rakhi digvijay rakhi digvijay rakhi digvijay rakhi digvijay

rakhi digvijay


नई दिल्ली। आइएसी कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल से तुलना किए जाने से आइटम गर्ल राखी सावंत बेहद नाराज हैं। उन्होंने दिग्विजय सिंह पर निशाने साधते हुए कहा है कि उनकी केजरीवाल से तुलना गलत है। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। राखी ने कहा कि वह इस मामले में दिग्विजय सिंह पर मानहानि का मुकदमा दायर करेंगी।

राखी ने दिग्विजय पर हमला करते हुए कहा कि दिग्विजय सठिया गए हैं। उनका दिमागी संतुलन बिगड़ गया है। गुस्साई राखी ने कहा कि काम करो काम, भाषणबाजी नहीं। उन्होंने कहा कि मुझे छेड़ना नहीं। नहीं तो मैं छोड़ूंगी नहीं।

राखी ने कहा, मैं देश के लिए जो करती हूं, चुपचाप और दिल से करती हूं। मैं निजी स्वार्थ के लिए भाषणबाजी नहीं करती और न ही किसी के घर में बिजली के तार लगाकर कानून हाथ में लेती हूं। मेरी तुलना केजरीवाल से करने पर मुझे दुख हुआ है।

गौरतलब है कि अक्सर अपने बयानों से विवादों में फंसने वाले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने राखी सावंत से अरविंद केजरीवाल करते हुए कहा था कि अरविंद राखी की तरह हरकतें कर रहे हैं। दोनों के पास दिखाने के लिए कुछ नहीं है, लेकिन लगातार कोशिश करते रहते हैं। हालांकि, दिग्विजय ने इस तरह की टिप्पणी पर राखी से माफी भी मागी है।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया कि राखी खुद को एक्सपोज कर सुर्खियों में रहने की कोशिश करती हैं, जिसका कोई मतलब नहीं होता। ठीक उसी तरह अरविंद के खुलासों में कोई मतलब और दम नहीं है। केजरीवाल आधारहीन आरोप लगा रहे हैं। उनके आरोपों में कुछ भी नया नहीं है। अगर वह कोई नया आरोप लगाते हैं, तो हम ध्यान देंगे।

दिग्विजय ने ट्वीट में राखी का मजाक नहीं उड़ाने की मंशा जाहिर करते हुए लिखा है, 'इसके लिए मैं राखी सावंत से माफी चाहता हूं। मैं उनका पुराना फैन हूं।'

इससे पहले विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने एक चैनल के शो में अरविंद पर निशाना साधा था। खुर्शीद ने कहा था कि जच्से मच्छर के काटने के बाद खुजली होती है, उसी तरह अरविंद के बयानों से खुजली होती है, लेकिन उसका असर कुछ नहीं होता। सलमान के इस बयान के बाद अरविंद ने खुद को डेंगू वच्ला मच्छर बताया था।

सारे मसले पर केजरीवाल के सहयोगी कुमार विश्वास ने कहा कि राहुल गाधी, सोनिया गांधी, दिग्विजय सिंह बैकफूट पर है। पूरा परिवार घबराया हुआ है।

दूसरी तरफ भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने भी कांग्रेस महासचिव के बयान को गैरजिम्मेदाराना करार दिया है। उन्होंने किा कि दिवाली के मौके पर ऐसी कड़वी और भद्दी बातें निश्चित रूप से कांग्रेस का दिवाला निकाल देगी।

" "