" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

गिरफ्तार विधायक सुरेश जैन को मिल रहा वीआईपी ट्रीटमेंट: अन्ना


anna hazare, suresh jain
अहमदाबाद। समाजसेवी अन्ना हजारे का आरोप है कि हाउसिंग घोटाले में गिरफ्तार विधायक सुरेश जैन को अस्पताल में वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है। अन्ना ने इस संबंध में पुलिस आयुक्त मीरा बोरवनकर को पत्र लिखकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

महाराष्ट्र के जलगाव से शिवसेना विधायक सुरेश जैन को 29 करोड़ रुपये के हाउसिंग घोटाले के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। बाद में उन्हें बीमारी के चलते सेंट जॉर्ज अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अन्ना का आरोप है कि अधिकारियों की मिली भगत के चलते सुरेश जैन को वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है। इस मामले की जांच करवाई जाए।

दरअसल, गरीबों के लिए बनाए जाने वाले 123 करोड़ के घरकुल हाउसिंग सोसाइटी में 29 करोड़ रुपये का घपला हुआ था।

इस मामले में भ्रष्टाचार को लेकर आवाज अन्ना हजारे ने उठाई थी, लेकिन मामले में पहली एफआईआर 2006 में दर्ज हुई। केस दर्ज होने के पांच साल तक जाच नहीं हो पाई, लेकिन पिछले महीने इस केस से जुडे़ दो अहम आरोपी और खानदेश बिलडर्स के डायरेक्टर्स मेजर नाना वाणी और राजा मयूर को गिरफ्तार किया गया।

इसके बाद इन दोनों के बयान के आधार पर जलगाव महापालिका के उस वक्त के उच्चाधिकार समिती के अध्यक्ष रहे प्रदीप रायसेनी और तत्कालीन मुख्याधिकारी रहे पीडी काले को गिरफ्तार किया गया और उनके बयानों के आधार पर शिवसेना विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश दादा जैन की गिरफ्तारी की गई थी।

" "