" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

संवेदनहीन हो चुकी है सरकार : अरविन्द केजरीवाल


पश्चिमी दिल्ली : यदि मेरे आरोपों में कोई दम नहीं है तो मैंने जिन लोगों के भ्रष्टाचार में लिप्त होने का खुलासा किया है वे मेरे खिलाफ अदालत में मानहानि का मुकदमा दर्ज करें। मैं उसका सामना करूंगा, लेकिन मैं जानता हूं कि भ्रष्ट लोग ऐसा नहीं करेंगे, क्योंकि मेरी बातों में सच्चाई है। इंडिया अगेंस्ट करप्शन के बैनर तले नजफगढ़ स्थित फर्नीचर मार्केट में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी महंगाई के चक्रव्यूह में पिस रहा है, लेकिन सरकार को इन सब बातों से फर्क नहीं पड़ता।

केजरीवाल ने कहा कि पेट्रोल, बिजली व गैस कंपनियां फायदे में रहने के बावजूद मूल्य में वृद्धि करती हैं। ऐसा सरकार व कंपनियों के बीच गठजोड़ के कारण हो रहा है। दिल्ली में बिजली कंपनियां भारी मुनाफे के बावजूद बिजली दरों में बढ़ोतरी करती हैं, जो इस बात का परिचायक है कि सरकार आम आदमी के प्रति संवेदनहीन हो चुकी है। केजरीवाल ने कहा कि फरुखाबाद की जनसभा में जुटी भीड़ इस बात का प्रमाण थी कि आम आदमी भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम में पूरी तरह उनके साथ है। जनसभा को कुमार विश्वास ने भी संबोधित किया। 
" "