" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

जंतर-मंतर पर केजरीवाल की पार्टी का एलान 26 को


आईएसी के वरिष्ट कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल, कुमार विश्वास और गोपाल राय ने दिल्ली में पश्चिमी दिल्ली के पूठ कलां और नजफगढ़ में जनसभा की. अरविंद केजरीवाल और कुमार विश्वास मेट्रो ट्रेन से रोहिणी पश्चिम स्टेशन उतरे और वहां से एक कार व बाइक रैली पूठ कलां गांव के सभास्थल सरदार पटेल झील लिए रवाना हुई. अरविंद केजरीवाल, गोपाल राय और कुमार विश्वास ने पूठ कलां में जनता को संबोधित किया.

अरविंद केजरीवाल ने बिजली-पानी के दामों में हुई बेतहाशा वृद्धि पर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए शीला दीक्षित को नसीहत दी कि वह महंगाई से पिस रही जनता पर रोज-रोज एक नई चोट करना बंद करें. अरविंद केजरीवाल ने कहा, “जिस सरकार के दिल में जनता के लिए ममता नहीं रह जाती उस सरकार को जनता ज्यादा दिनों तक बर्दाश्त नहीं करती. शीला दीक्षित सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. दिल्ली का आम आदमी अपना अधिकार लेकर रहेगा.”

जनसभा के बाद पूठ कलां में विधानसभा कार्यालय का उदघाटन भी हुआ.

आईएसी के कार्यकर्ताओं ने जनता से व्यवस्था परिवर्तन के संघर्ष में शामिल होने की अपील करते हुए दिल्ली की जनता से 26 नवंबर को जंतर-मंतर आने का न्योता भी दिया. 26 नवंबर 2012 को आईएसी एक राजनीतिक दल के गठन की औपचारिक घोषणा करेगा.
पूत कलां के बाद आईएसी कार्यकर्ताओं ने नजफगढ़ के फर्नीचर मार्केट में भी एक जनसभा को संबोधित किया.

" "