" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

दूसरों की आलोचना से पहले खुद को साबित करें केजरीवाल : अनुपम खेर


एशिया के पांचवें और भारत के इकलौते सर्वश्रेष्ठ अभिनेता अनुपम खेर ने आई.ए.सी के सदस्य अरविनंद केजरीवाल को कहा अब सब छोड़े काम पर ध्यान दें।

मध्य प्रदेश सरकार के कालिदास सम्मान से विभूषित खेर ने रविवार को कहा कि केजरीवाल ने उनसे कोई सुझाव तो नहीं मांगा है, मगर उनका सुझाव है कि अब वह काम करें। खेर ने कहा कि केजरीवाल को दूसरे की त्रुटियां गिनाकर अपने आपको अच्छा बताने की कोशिशें बंद कर देना चाहिए, ऐसा करने का वक्त गुजर चुका है। मतलब, कह रहे हैं आज के हिसाब से चलो।

अनुपम खेर ने आगे कहा कि केजरीवाल अपने को दूसरों से अच्छा व अलग बताते रहे हैं लिहाजा उन्हें अब अपने काम के जरिए दूसरों से अलग बताना होगा। इतना ही नहीं उन्होंने अब तक जो वादे किए हैं, उन्हें पूरा करने के प्रयास करना चाहिए।

रंगकर्मी एवं अभिनेता अनुपम खेर मध्य प्रदेश एक कार्यक्रम मे शरीक हुए थे, जहां उन्हें संस्कृति विभाग से स्थापित 'कालिदास सम्मान' से सम्मानित किया गया है। खेर को यह सम्मान शनिवार को संस्कृति मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा ने अखिल भारतीय कालिदास समारोह में प्रदान किया।

समारोह में खेर ने कहा कि यह उनके 28 साल के करियर का सबसे बड़ा सम्मान है, जिसे पाकर वे बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि सपने देखना गलत नहीं, सपने देखना बहुत ज़रूरी है, क्योंकि सपने देखेंगे तभी उन्हें साकार करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने जो सपने देखे थे, उन्हें अपनी जिंदगी में पूरा भी किया। खेर ने सम्मान में मिली दो लाख की राशि उज्जैन के स्थानीय कलाकारों को भेंट कर दी।

ये बात तो सही कही। केजरीवाल को नही भूलना चाहिए कि आज जिस तरह आप लोगों पर उंगलियां उठा रहें हैं। एक ऐसै समय भी आ सकता जब कोई आपकी पोल खोले। इसलिए आपने जो बातें आम जनता से कही है। उसे पूरा करने का प्रयास करें। और अब आपकी पार्टी बन ही चुकी है तो अब काम पे लग जाओ।

" "