" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

केजरीवाल के निशाने पर जम्मू-कश्मीर के मंत्री


श्रीनगर। केंद्र में सत्ताधारी संप्रग और फिर भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले 'आम आदमी पार्टी' के अरविंद केजरीवाल का अगला निशाना जम्मू-कश्मीर के मंत्री, राजनीतिज्ञ और नौकरशाह होंगे। वह अगले माह कश्मीर आकर भ्रष्टाचार के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे।

केजरीवाल के नजदीकी सूत्रों के अनुसार, केंद्र सरकार के लिए बीते दो सालों से सिरदर्द बने केजरीवाल ने जम्मू-कश्मीर में सक्रिय अपने सहयोगियों के आग्रह पर ही यहां आने का फैसला किया है। केजरीवाल ने भी माना है कि राज्य में भ्रष्टाचार सीमाएं लांघ रहा है। उन्होंने दावा किया है कि वह राज्य के विभिन्न मजहबी संगठनों, पत्रकारों और समाजसेवी संगठनों के साथ लगातार संपर्क में हैं। इन लोगों ने उन्हें जम्मू-कश्मीर में भ्रष्टाचार के खिलाफ मोर्चे पर हर प्रकार का सहयोग देने का यकीन दिलाया है।

जम्मू-कश्मीर में भ्रष्टाचार के खिलाफ एक मजबूत अभियान समय की जरूरत है। केजरीवाल के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के नौजवान उनका इस अभियान में पूरा साथ देंगे। उनके समर्थकों ने जम्मू कश्मीर में भ्रष्ट मंत्रियों और नौकरशाहों के खिलाफ सभी आवश्यक दस्तावेज भी जुटाना शुरू कर दिए हैं।

" "