" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

मैं डेंगू वाला मच्छर हूं : केजरीवाल


सामाजिक कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल ने सलमान खुर्शीद पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं डेंगू वाला मच्‍छर हूं और कांग्रेस और बीजेपी  को काट गया तो इनको भारी दिक्‍कत हो जाएगी। गौरतलब है कि सलमान खुर्शीद ने केजरीवाल को मच्छर कहकर उनका मजाक उड़ाया था। केजरीवाल ने कहा कि सरकार वोट आम जनता से ले रही है और सेवा कर रही है अंबानी की। ये पूरी व्‍यवस्‍था की लड़ाई है। जिस दिन शीला सुधरेंगी, उस दिन अंबानी भी सुधर जाएंगे।


 केजरीवाल ने कहा कि शुक्रवार को हमने स्विस बैंकों का खुलासा किया तो मीडिया वाले हमसे सबूत मांग रहे थे। हमने तो देशहित में ये सारे खुलासे किए थे, पर मीडिया के इस तरह के सवालों से ऐसा लग रहा था जैसे हमने कोई गुनाह कर दिया हो। केजरीवाल ने कहा कि जो मैंने नाम दिखाए हैं, वो सही थे। अगर मैं भी चुप रहता तो यह मामला यूं ही दबा रहता। 

हमने 24 घंटे पहले खुलासा किया था, लेकिन भारत सरकार ने अब तक खंडन नहीं किया क्‍योंकि इन सबके स्विस बैंकों में अकाउंट्स है। मुकेश अंबानी हमारे ऊपर 10 हजार करोड़ का मुकदमा करते लेकिन नहीं किया, क्‍योंकि उनका नाम भी शामिल है। केजरीवाल ने कहा है कि 23 फीसदी बिजली बिल घटाने का जब एक ऑर्डर आया, तो भाजपा और कांग्रेस ने इसको दबा दिया और बिजली के रेट बढ़ा दिए। 


केजरीवाल ने यहां तक कह दिया कि संसद में अब चोर-उच्‍चके नहीं, बल्कि किसान और मजदूर बैठेंगे। अन्‍ना टीम पर केजरीवाल ने कहा, कोई टकराहट नहीं ह। इस देश के अंदर भ्रष्‍टाचार से जूझने के लिए बहुत लोगों की जरूरत है। हम सब लोग मिलकर काम करेंगे। आंदोलन करने की जरूरत है, राजनीति से इसको साफ करने की जरूरत है, पीआईएल करने की जरूरत है, अवाज उठाने की जरूरत है सबको।

" "