" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

केजरीवाल पर जूता फेंकने वाला गांधी परिवार का करीबी : IAC


इंडिया अगेन्स्ट करप्शन की अगुवाई कर रहे अरविंद केजरीवाल पर जूता फेंकने वाला जगदीश शर्मा गांधी परिवार का करीबी होने का दावा किया गया है. जगदीश शर्मा की ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं जिनमें वो सोनिया गांधी और राबर्ट वाड्रा के साथ नजर आ रहा है.

जगदीश शर्मा ही वो शख्स है जिसने केजरीवाल की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान हंगामा मचाया था औऱ केजरीवाल पर जूता फेंकने की कोशिश की थी. जगदीश शर्मा वाड्रा परिवार के साथ समाधि स्थल पर खींची गई तस्वीरों में भी नजर आया है जिसमें प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी दिखाई पड़े हैं.

गौरतलब है कि 31 अक्‍टूबर को जब अरविंद केजरीवाल प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे तब जगदीश शर्मा ने पहले तो वहां खूब हंगामा किया और फिर केजरीवाल पर जूता फेंकने की कोशिश की थी. जगदीश शर्मा ने कहा था कि उसे केजरीवाल की ईमानदारी पर शक है क्योंकि वह राजनीतिक दलों और दूसरे व्यक्तियों के सवालों का जवाब नहीं दे रहे हैं. उस वक्‍त जगदीश शर्मा ने कहा था कि वह किसी राजनीतिक दल से नहीं है. लेकिन जो तस्‍वीरें सामने आई हैं वो कुछ और ही कहानी बयां कर रही हैं.

इस घटना पर केजरीवाल ने कहा था कि उन्हें इस हंगामे की उम्मीद थी क्योंकि उन्होंने रॉबर्ट वाड्रा, नितिन गडकरी, सलमान खुर्शीद जैसे बड़े व्यक्तियों पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि वह इससे डरने वाले भी नहीं हैं और न ही पीछे हटेंगे.

पूर्व सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह से जब इस मामले पर पूछा गया तो उन्‍होंने इसपर टिप्‍पणी करने से इनकार करते हुए कहा कि कांग्रेस और केजरीवाल दोनों की ही बोली कठोर है.
" "