" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

दिल्ली में फिर गैंगरेप, 11वीं की छात्रा से रेप


नई दिल्ली। देश की बहादुर बेटी को इंसाफ और राजधानी में महिलाओं की सुरक्षा के लिए जहां लोग सड़कों पर हैं वहीं वारदात में भी कमी नहीं आ रही है। नए साल के जश्न के दौरान 31 दिसंबर की रात दक्षिण दिल्ली की एक 17 साल की लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें साकेत कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

वारदात सफदरजंग इलाके की है। पीड़ित लड़की नाबालिग है और 11वीं में पढ़ती है। आरोपी नामी आईटी कंपनियों में काम करते हैं। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपियों में से एक की दोस्ती लड़की से सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के जरिए हुई। न्यू ईयर के दौरान लड़की को मिलने बुलाया गया जिसके बाद उन्होंने उसके साथ बलात्कार किया। लड़की का मेडिकल किया गया जिसमें बलात्कार की पुष्टि हो गई है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक लड़की ने आरोप लगाया है कि उसे नशीली चीज पिलाई गई जिसके बाद उसे चक्कर आने लगे। इसके बाद दोनों उसे दक्षिण दिल्ली में एक फ्लैट में ले गए। वहां दोनों ने उसके साथ बलात्कार किया और उसे छोड़कर भाग गए।

इसके बाद लड़की किसी तरह ऑटो पकड़कर सफदरजंग थाने पहुंची और पुलिस को इस घटना के बारे में बताया। गैंगरेप के बाद आलोचना झेल रही पुलिस तुरंत हरकत में आई और 6 टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। आखिरकार दोनों आरोपियों को दबोच लिया गया और उन्हें साकेत कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया गया है।



" "