" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

Follow by Email

17 भारतीय बंधकों पर केजरीवाल ने मनमोहन को लिखा खत

arvind kejriwal manmohan singh arvind kejriwal manmohan singh arvind kejriwal manmohan singh arvind kejriwal manmohan singh arvind kejriwal manmohan singh arvind kejriwal manmohan singh arvind kejriwal manmohan singh arvind kejriwal manmohan singh arvind kejriwal manmohan singh arvind kejriwal manmohan singh arvind kejriwal manmohan singh arvind kejriwal manmohan singh

arvind kejriwal manmohan singh 

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने सोमाली समुद्री लूटेरों द्वारा 17 भारतीय नाविकों को 9 महीने से बंधक बनाने के मुद्दे पर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को चिट्ठी लिखी है। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री को लिखे खत में कहा है कि हमारी पार्टी भारतीय नाविकों को प्रति गहरी संवेदना प्रकट करती है। खत में कहा गया है कि 17 भारतीयों को इस साल मार्च से ही सोमाली समुद्री लूटेरों बंधक बना रखा है। 

आखिर सरकार 9 महीने बाद भी इन बंधकों को रिहा कराने के लिए कुछ क्यों नहीं कर रही है? बंधकों के परिवार वाले बेहद परेशान हैं। वे सरकार की तरफ से कोई कदम नहीं उठाए जाने से काफी निराश हैं। इन पीड़ित परिवार वालों के पास फिलहाल कोई विकल्प नहीं है। केजरीवाल ने प्रधानमंत्री से पूछा है कि क्या ये आम आदमी हैं इसलिए सरकार इसे गंभीरता से नहीं ले रही है? 


अरविंद केजरीवाल ने खत में लिखा है इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी सोमाली समुद्री लूटेरों ने भारतीय नाविकों के साथ ऐसा किया है। आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री से इस मामले में सीधा हस्तक्षेप करने की मांग की है।


" "