" "

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत समर्थक

कल चोरी की सलाह आज 'कमीशनखोरी' में कोई कमी नहीं आने दी जाएगीः शिवपाल यादव


नई दिल्ली। ‘डकैती मत करना लेकिन थोड़ी चोरी चलेगी’ एक बैठक में अफसरों को ये विवादित नसीहत देकर फंसे सपा नेता शिवपाल यादव ने आज फिर एक बार विवादास्पद बयान दे डाला। इलाहाबाद में शिवपाल ने कुंभ मेले की तैयारियों का जायजा लेने के बाद कहा कि कमीशन खोरी में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा और सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल यादव ने कहा कि हमने सबको निर्देश दे दिए हैं कि पूरी तरह से... और समय से... और क्वालिटी में कोई समझौता नहीं। कहीं पर भी किसी तरीके का समझौता नहीं। पूरी तरह से कमीशन खोरी से लेकर कहीं पर भी कमी नहीं आएगी चाहे हैंडपंप का मामला हो, पुलों का काम हो, सड़कों का काम हो, नलकूपों का काम हो।


गौरतलब है कि इससे पहले गुरुवार को एटा में जिला योजना समिति की बैठक की अध्यक्षता के दौरान शिवपाल ने कलेक्टर और दूसरे अधिकारियों की मौजूदगी में कहा था कि मैंन सबसे कह दिया है कि डकैती मत करना लेकिन अगर अच्छा काम करोगे तो थोड़ी-बहुत चोरी कर सकते हो। हालांकि बाद में उन्होंने इसका सारा दोष मीडिया पर मढ़ दिया था। वैसे शिवपाल का आज का बयान उनकी जुबान फिसलने का मामला ज्यादा लग रहा है, हालांकि एटा में उन्होंने जो कहा वो पूरी समझ के साथ दी गई नसीहत की तरह था।


" "